Follow Us:

जनशताब्दी से ऊना पहुंचा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

दीक्षा बिलासपुर |

ऊना रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात पहुंची जनशताब्दी में एक कोरोना संदिग्ध युवक भी ऊना पहुंचा है। जिसके स्टेशन पर पहुंचते ही स्टेशन में सनसनी फैल गई। दरअसल जनशताब्दी में यात्रा करते हुए ऊना पहुंचे उक्त युवक को तेज बुखार के साथ गले में खराश की भी खासी दिक्कत पेश आ रही थी। रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी के पहुंचने के बाद सबसे पहले उसी युवक को नीचे उतारा गया और उसे एंबुलेंस के जरिए आइसोलेशन में भेज दिया गया है। जहां उसे एक कमरे में अकेले रखा गया है।

बताया जा रहा है कि यह कोविड-19 संदिग्ध युवक किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में रहा है। जिसके चलते उसे कोविड-19 संदिग्ध माना जा रहा है। वहीं, उसे रीजनल अस्पताल ऊना के ही आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। रविवार को अन्य सैंपल के साथ उक्त युवक की सैंपलिंग भी की गई है। जिसकी रिपोर्ट सोमवार देर शाम आने की उम्मीद है। जनशताब्दी के जरिए पहुंचा यह संदिग्ध युवक अंब उपमंडल के चक्क गांव का निवासी बताया जा रहा है।

सीएमओ ऊना डॉ. रमन शर्मा ने बताया कि विभाग को ट्रेन में संदिग्ध युवक के आने की सूचना मिल गई थी जिसके बाद विभाग तुरंत हरकत में आया और युवक को आइसोलेट कर लिया गया है। वहीं, शनिवार देर रात जिला ऊना में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आने के बाद जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 64 पहुंच गई है जिसमें से 27 एक्टिव केस ही शेष बचे हैं।