Follow Us:

मां के दर पर जैकलिन फर्नांडीस, रात में मां बग्लामुखी में करेंगी हवन

बॅालीवुड की मशहूर अभीनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने सावन के पहले दिन हिमाचल के मंदिरों का रूख किया हैं. जैकलीन फर्नांडीस के साथ उनके माता और कुछ करीबी मौजूद रहे हैं.

डेस्क |

बॅालीवुड की मशहूर अभीनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने सावन के पहले दिन हिमाचल के मंदिरों का रूख किया हैं. जैकलीन फर्नांडीस के साथ उनके माता और कुछ करीबी मौजूद रहे हैं. सूत्रों से पत्ता चला है कि जैकलीन फर्नांडीस हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के माता बंग्लामुखी मंदिर, चमुंडा मंदिर , ब्रजेश्वरी मंदिर और कुछ अन्य मंदिरों का में दर्शनों के लिए गई.

अभीनेत्री जैकलिन फर्नांडीस ने कांगड़ा के शक्ति पीठो में नतमस्तक हुई. जिला कांगड़ा के चामुंडा नंदिकेश्‍वर धाम में सबसे पहले पूजा करने के बाद वह दोपहर बाद बज्रेश्‍वरी माता मंदिर कांगड़ा में पहुंची और विधी-विधान से पूजा अर्चना की. सूत्रो के अनुसार पता चला है कि आज रात में वह बग्लामुखी मंदिर में विशेष हवन करवायेंगी और उसके बाद माता चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए रवाना होंगी.

कांगड़ा मंदिर में दर्शन के दौरान पत्रकारों ने भी उनसे बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उन्‍होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. अभिनेत्री के साथ मौजूद टीम व मंदिर पुजारियों ने बताया कि वह श्रीलंका में पैदा हुए संकट को लेकर चिंतित हैं. अभीनेत्री जैकलिन फर्नांडीस इसीलिए पूजा करवा रही हैं.