Follow Us:

Bjp सदस्‍यता अभियान:अनुराग बोले-8 दिन में 2करोड़ सदस्य जुड़े

|

समाचार फर्स्‍ट एजेंसी

धर्मशाला। पूर्व केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भाजपा के सांसद ने अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला में पत्रकार करके भाजपा की ओर से चलाए गए राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी साझा की। ठाकुर ने कहा इस अभियान की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा का पहला सदस्य बनाकर की। उन्होंने देशभर में सदस्यता अभियान में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।
महज 8 दिनों में 2 करोड़ सदस्य बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। वहीं पिछले कल तक देशभर में 2 करोड़ 40 लाख सदस्य भारतीय जनता पार्टी बना चुकी है। 6 साल पहले 18 करोड़ सदस्य बनाकर भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी थी। दुनिया के सबसे बड़े नेता और हमारे प्रधानमंत्री मोदी भाजपा से ताल्लुक रखते हैं। भाजपा देशभर में सबसे ज्यादा राज्यों में सत्ता में रहकर सरकार चलाने वाला दल भी है।
सबसे ज्यादा विधायक, सांसद, महापौर, जिला परिषद, बीडीसी सदस्य, प्रधान भी भाजपा दल के हैं। यही वजह है कि आज हमने एक बार फिर से सदस्यता अभियान चलाकर हमारे कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को त्रिदेवों, मंडल, ब्लॉक अध्यक्षों को सदस्यता शिप के लिए एक्टिव किया। साथ ही उन्हें शुभकामनाएं भी दी हम इस अभियान को घर द्वार तक ले जाएंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम समाज के हर वर्ग हर नागरिक को अपने साथ जोड़ने का काम करेंगे, हमने इस अभियान में पन्ना प्रमुख, त्रिदेव, पोलिंग बूथ के अध्यक्ष, चुने हुए नुमाइंदों को टारगेट भी दिया गया है। जिसमें कई पदाधिकारी इस कसौटी पर खरा भी उतर रहे हैं।