Follow Us:

JK: बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़ में सेना के मेजर घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार सुबह घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सेना के मेजर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

आधिकारिक सुत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खूफिया जानकारी मिलने के बाद इलाके में राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर के विशेष अभियान समूह ने आज तड़के बारामूला के येदीपोरा, पट्टन इलाके में एक संयुक्त अभियान शुरू किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि येदिपोरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर पर पुलिस, 29 आरआर और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम द्वारा मध्य रात्रि के दौरान तलाशी अभियान चलाया गया। वहीं, आतंकियों से एनकाउंटर जारी है। इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भेजा गया है।

अधिकारी ने कहा कि जब संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की गई तब सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम पर छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलियां चला दीं। जिस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकवादी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं। हालांकि ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही आतंकियों की सही संख्या के बारे में पता चल पाएगा।