Follow Us:

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्में

पंजाब के सीएम भगवंत मान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. गुरुवार को उन्होंने चंडीगढ़ में अपने सरकारी आवास पर एक निजी समारोह में डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी की….

डेस्क |

पंजाब के सीएम भगवंत मान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. गुरुवार को उन्होंने चंडीगढ़ में अपने सरकारी आवास पर एक निजी समारोह में डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ शादी की. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी भगवंत मान की शादी में शामिल हुए. उन्होंने ने ही भगवंत मान के की शादी में पिता की रस्में निभाईं. शादी में गिन चुने मेहमानों को ही न्यौता दिया गया था.

भगवंत मान की शादी की तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिनमें भगवंत मान के साथ बैठ उनकी नई दुल्हन गरप्रीत कौर सुर्ख लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं. दोनों ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. भगवंत मान की नई दुल्हन उनसे करीब 16 साल छोटी हैं. दोनों की मुलाकात करीब 4 साल पहले हुई थी.

बता दें कि भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. क्योंकि उनका उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत से करीब 6 साल पहले तलाक हो चुका है. भगवंत मान के पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं. पहली पत्नी तलाक के बाद से ही अमेरिका में रहती है.