Follow Us:

कैप्टन की नई पार्टी का चुनाव चिन्ह, नाम जल्द होगा रलीज

डेस्क |

आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हिए अपनी नई पार्टी के अजेंड़े के बारे में जानकारी दी। कैप्टन ने नई पार्टी के फैसले को दोहराते हुए कहा कि वे अपने फैसले पर अटल हैं और पार्टी के नाम और निशान के उपर काम चल रहा है। जब ये काम पूरा हो जाएगा और चुनाव आयोग से मंजूरी मिल जाएगी वे इसकी घोषणा करेंगे।

BSF का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने के केंद्र के फैसले का कैप्टन ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से न ही कोई किसी राज्य पर कब्जा कर रहा और न ही इससे संघीय ढांचे पर कोई चोट होगी। इस फैसले से पंजाब में ड्रोन से हथियार और ड्रग्स की सप्लाई बंद होगी। खालिस्तानी और पाकिस्तान पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये पंजाब में माहौल बिगाड़ने चाहते हैं। केंद्र के फैसले का विरोध करने को कैप्टन ने गैरजिम्मेदाराना रवैया कहा है।

साढ़े 4 साल में 92% वादे किए थे पूरे

इस दौरान अमरिंदर अपने साढ़े 4 सालों का रिपोर्ट कार्ड भी दिया। उन्होंने कहा कि हमने लगभग सभी वादे पूरे किए हैं। जो रह गए, वो मार्च तक पूरे कर लेने थे। उन्होंने कहा कि जब पंजाब कांग्रेस में कलह को लेकर खड़गे कमेटी बनी तो मैंने उन्हें यह सब बताया। फिर सोनिया गांधी से मीटिंग में भी इसकी जानकारी दे दी थी। उन्होंने कहा कि हाईकमान का 18 पॉइंट का एजेंडा कोई मुद्दा ही नहीं है।