Follow Us:

LoC पर पाकिस्तान की अंधाधुंध फायरिंग, 4 जवान शहीद

समाचार फर्स्ट |

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. रविवार देर रात पाकिस्तान ने संघर्ष विराम सीमा पर का उल्लंघन करते हुए रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है। रविवार पूरी रात सीमा क्षेत्र पर गोलीबारी होने के बाद सोमवार सुबह भी भारतीय सेना, पाकिस्तान की नापाक हरकत का जवाब दे रही है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में फायरिंग की। पाकिस्तानी सेना की इस नापाक करतूत में सेना के एक कैप्टन समेत 4 भारतीय जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए हैं।

सीमा पर रातभर होती रही गोलीबारी

रविवार रात को पाकिस्तानी सेना की फायरिंग के बाद रातभर सीमा पार से पुंछ के दिवार, बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली में गोलीबारी होती रही. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल किया गया है. रविवार रात को सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

 84 स्कूल को किया गया बंद

पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का खामियाजा एक बार फिर घाटी में स्कूल जाने वाले मासूमों को भुगतना पड़ा है। सीमा पर गोलाबारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित 84 स्कूलों को 3 दिन तक बंद रखने का एलान किया गया है।