Follow Us:

राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, AIIMS में भर्ती

डेस्क |

कमेडियन एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव बुधवार की सुबह दिल्ली के एक जीम में रोजाना की तरह व्यायाम कर रहे थे और उस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. ये जानकारी उनकी टीम ने खुद मीडिया के साथ सांझा की है कि राजु सर को व्यायाम करते समय माईल्ड हार्ट अटैक आया. बता दें कि राजू का ईलाज AIIMS में चल रहा है. फिलहाल राजू होश में है और अब वो धीरे-धीरे रिक्वर कर रहे है.

श्रीवास्तव आज सुबह ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गिर गए. वह साउथ दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. डिस्चार्ज होने से पहले उन्हें कुछ दिनों के लिए निगरानी में रखा जाएगा. उनके स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है.

राजू टेलीविजन का जाना-माना नाम है. अभिनेता देश के सबसे सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं, जो कई राजनेताओं की नकल करके लोकप्रिय हुए. द इंडियन एक्सप्रेस के साथ पहले के एक साक्षात्कार में राजू ने एक सफल हास्य अभिनेता होने के अपने सूत्र को साझा किया था. उन्होंने कहा था, “जनता से जुड़ना बहुत जरूरी है कॉमेडी मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाने के बारे में नहीं है यह किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाकर सूक्ष्म तरीके से जीवन की स्थितियों को हास्यप्रद बनाने के बारे में है”.

राजू श्रीवास्तव मैने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा, और आमदानी अथानी खारचा रुपैया जैसी फिल्मों में कैमियो भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं. उन्होंने टेलीविजन के लोकप्रिय रिलेटी शो, बिग बॉस सीजन तीन में भी भाग लिया था. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में मंच पर आने के बाद दर्शकों को उनकी कॉमेडी प्रतिभा का पता चला.