Follow Us:

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर ऐसा नाचे ‘क्रिस गेल’, सपना चौधरी भी हुईं फेल

समाचार फर्स्ट |

एक तरफ जहां लोग आईपीएल में क्र‍िस गेल की बल्‍लेबाजी के दीवाने हो रहे हैं, वहीं क्र‍िस गेल हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी के दीवाने हो गए हैं। क्र‍िस गेल के स‍िर पर सपना चौधरी का खुमार इस कदर सवार हुआ क‍ि वो सपना के गाने 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर ठुमके लगाने लगे। इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीड‍ियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। सपना ने खुद इस Dance Video को अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सपना ने Video को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रिस गेल के डांस की तारीफ में लिखा है- देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं। सपना चौधरी जब इस Video को शेयर किया तो हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें क‍ि आईपीएल में क‍िंग्‍स इलेवन पंजाब के ल‍िए खेलने वाले वेस्‍टइंडीज के प्‍लेयर क्र‍ि‍स गेल के इस इस वीडियो को सोशल मीडिया में भी खूब दर्शक मिल रहे हैं।

क्रिस गेल ये परफॉर्मेंस किसी क्रोमा स्टूडियो में दे रहे हैं। इससे पहले धोनी और बाकी क्रिकेटर्स के डांस वीडियोज भी काफी वायरल हो चुके हैं। बता दें क‍ि सपना चौधरी हर‍ियाणा की फेमस कलाकार है, जो अपने हॉट डांस के ल‍िए जानी जाती हैं। हाल ही में सपना ने अभय देओल की फ‍िल्‍म 'नानू की जानू' में आइटम डांस क‍िया था। इससे पहले सपना ब‍िग बॉस सीजन 11 का ह‍िस्‍सा भी रह चुकी हैं।