Follow Us:

तालाब में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत, आपस में थे चचेरे भाई- बहन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

राजस्थान के करौली के नादौती थाना क्षेत्र में गांव में तालाब पर नहाने गए 2 बच्चों की गहरे पानी मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस, परिजन और ग्रामीणों ने दोनों के शव को तालाब से बाहर निकाला और अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मृतक आपस में चचेरे भाई- बहन हैं।

जानकारी के अनुसार कस्बा शहर निवासी 12 साल की लड़की पायल बैरवा और 8 साल का लड़का मोहित बैरवा शनिवार को परिजनों के साथ खेतों में फसल कटाई के लिए गए थे। कुछ देर बाद दोनों पास में मौजूद तालाब पर नहाने के लिए चले गए। बताया जा रहा है कि गहरे पानी में डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई।

बच्चों के वापस नहीं लौटने के बाद परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन दोनों बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला। रविवार सुबह जब ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे तो तालाब में दोनों के शव तैरते दिखाई दिए। सूचना पर बच्चों के परिजन और ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस को भी सूचना देकर बुलवाया।

पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त की गई। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बताया जाता है कि दोनों बच्चों के पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।