Follow Us:

दीपक चाहर, दूसरे वनडे में शामिल नहीं, किनारे पर बैठकर प्रशंसकों का करेगें मनोरंजन

डेस्क |

दीपक चाहर जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट लेने वाले का नाम दूसरे वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं था. दो महीने के समय में टी 20 विश्व कप के साथ, चाहर उन खिलाड़ियों में से एक हैं. जिनके गेंद को स्विंग करने की क्षमता के कारण उनके प्रदर्शन को करीब से देखने की उम्मीद है.

वह अभी चोट से उबरे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि कॉंग टाइम में अच्छा प्रदर्शन होगा. चाहर ने कहा, “हर बार जब आप वापसी करते हैं, तो किसी भी खिलाड़ी के लिए रन बनाना और विकेट लेना महत्वपूर्ण होता है. मैं लगभग छह महीने तक चोट के कारण बाहर रहा था, इसलिए मैं आने और प्रदर्शन करने के अवसर की तलाश में था. ” वनडे

“मुझे पता था कि मैं इस श्रृंखला में अपनी वापसी कर रहा हूं, मैंने सभी अभ्यास खेल खेले, और मैं छह ओवर से अधिक गेंदबाजी कर रहा था. जिस दिन मैंने गेंदबाजी शुरू की, मैंने पहला सत्र छह ओवर फेंका.” जबकि चाहर को दूसरे वनडे के लिए शामिल नहीं किया गया था, वह मौके पर प्रशंसकों से मिले.

दूसरे वनडे में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट चटकाए जिससे भारत ने मेजबान जिम्बाब्वे को शनिवार को 161 रन पर आउट कर दिया. चाहर के स्थान पर आए ठाकुर, भारत के लिए गेंदबाजों की पसंद थे क्योंकि उन्होंने सात ओवरों में 38 रन देकर 3 विकेट लिए. अन्य सभी भारतीय गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया.