Follow Us:

जाफराबाद के बाद चांदबाग में भी सड़क बंद, CAA के खिलाफ उतरे लोग

डेस्क |

दिल्ली में शाहीन बाग के बाद चांद बाग और जाफराबाद में भी प्रदर्शनकारियों ने CAA के खिलाफ सड़क बंद कर दी है। जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन के पास आधी रात के वक्त बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंच गईं और सड़क को जाम कर दिया। ये महिलाएं CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। इस सड़क के बंद होने की वजह से यहां से मौजपुर और यमुना विहार जाने वाला रास्ता बंद हो गया है।

इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि अमेरिकी डोनाल्ड ट्रंप के जाने तक हम शांति से जा रहे हैं. इस दौरान सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए। इसके बाद हमें मत समझाइएगा. हम आपकी भी नहीं सुनेंगे। अब सिर्फ तीन दिन हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक आधी रात को प्रदर्शनकारी महिलाएं सीलमपुर रेड लाइट से जाफराबाद मेट्रो स्टेशन की ओर कूच की और जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर बैठ गईं। प्रदर्शन में बड़ी तादाद में बुर्का पहनीं औरतें शामिल हैं। इन्होंने कैंडल जलाया और CAA के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि रात बढ़ने के साथ भीड़ कम होती गई और पुलिस की संख्या भी कम हो गई।

सीलमपुर में भड़की थी हिंसा

बता दें कि सीलमपुर में  CAA के खिलाफ पहले भी हिंसा हो चुकी है। यहां CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने गाड़ियां जला दी थी और कई स्थानों पर तोड़ फोड़ की थी। सीलमपुर में CAA के खिलाफ एक प्रदर्शन पहले से ही चल रहा है। यहां भी हरदम प्रदर्शनकारियों की मौजूदगी रहती है। अब जाफराबाद में ये नया प्रदर्शन शुरू हो गया है।