Follow Us:

गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, ISIS का आया मेल!

डेस्क |

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गंभीर क्रिकेट के अलावा भी कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. मेल के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही . चौहान ने बताया कि गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. गंभीर ने बताया कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी वाला मेल मिला है.

दिल्ली पुलिस को लिखी चिट्ठी में गौतम ने बताया है कि उन्हें मंगलवार रात 9.32 बजे यह धमकी भरा ई-मेल आया था. चिट्ठी में लिखा है कि गौतम और उनके परिवार को मारने की धमकी दी गई है.

गौतम गंभीर ने शनिवार को एक ट्वीट कर सिद्धू का नाम लिए बगैर इस पर तीखी नाराजगी जताई. उन्‍होंने कहा, ‘अपने बेटे या बेटी को बॉर्डर पर भेजो और फिर एक आतंकी मुल्‍क के मुखिया को अपना बड़ा भाई कहना!’ गंभीर ने अपने हैशटैग में Disgusting (घिनौना) और Spineless (रीढ़विहीन) शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. गौरतलब है कि करतारपुर पहुंचने पर सिद्धू ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बड़ा भाई बताया था। बीजेपी ने इसपर सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था.

इसके साथ ही उन्होंने जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल भी शेयर किया है. इस मेल को भेजने वाले का नाम ISIS कश्मीर है. मेल मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है. उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है.