Follow Us:

#UPDATE: जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड धमाके में 1 की मौत, 28 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू में गुरुवार सुबह बड़ा आतंकी हमला हुआ। जम्मू में स्टैंड पर खड़ी एक बस पर ग्रेनेड फेंका गया, जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ। इस हमले में एक की मौत हो गई है, जबकि 28 लोग घायल हुए हैं। मृतक की पहचान मोहम्मद शारिक (17) निवासी उत्तराखंड के रूप में हुई है। ये धमाका सुबह करीब 11:30 बजे हुआ था, घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के IGP एमके सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की है कि ये हमला ग्रेनेड से किया गया है। पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ग्रेनेड फेंकने के बाद यहां बस के अंदर एक धमाका हुआ। धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। जिस जगह ये धमाका हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में पुलिस तुरंत वहां पहुंच लोगों को वहां से हटा रही है। ना सिर्फ बस स्टैंड बल्कि पूरे शहर की सुरक्षा को बढ़ाया गया है। पुलिस इस समय सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

10 महीने में तीसरा हमला

आपको बता दें कि बीते दस महीने में इस बस स्टैंड पर ये तीसरा हमला हुआ है। इससे पहले दिसंबर 2018 में यहां ब्लास्ट हुआ था, जिसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचा था। वहीं 24 मई 2018 को हुए ब्लास्ट में यहां दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे।