Follow Us:

हाई अलर्ट: पंजाब में छिपे हैं जैश के 6-7 आतंकी, बडे़ हमले की आशंका

समाचार फर्स्ट |

पंजाब में जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकी छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों ने एक पत्र लिखकर पंजाब पुलिस को सतर्क रहने को कहा है। माना जा रहा है कि यह आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

आशंका जताई जा रही है कि यह आतंकी फिरोजपूर इलाके में छिपे हो सकते हैं। सभी आतंकी पंजाब से दिल्ली में दाखिल होने की फिराक में हैं जिसके चलते फिरोजपुर इलाके में जबरदस्त नाकाबंदी कर दी गई है। काउंटर इंटेलिजेंस ऑफ पंजाब के आईजी ने सभी पुलिस कमिश्नर और विभागों को पत्र लिख कर आगाह किया है। एहतियातन पंजाब पुलिस ने हर जिले में नाकाबंदी करने और सर्च अभियान चलाने के निर्देश दे दिए है। सुरक्षा के लिहाज से हर आने-जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

बता दे कि मंगलवार रात को भी पठानकोट में 4 संदिग्ध गन प्वाइंट पर इनोवा लेकर पंजाब की और भागे थे। इस घटना के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह आतंकी फिरोजपुर बॉर्डर एरिया में छिपे हो सकते हैं। सुरक्षा के लिहाज से पूरा बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है।