Follow Us:

दिवाली के मौके पर पंजाब में आतंकी हमले की आशंका, चंडीगढ़ में हाई अलर्ट

समाचार फर्स्ट |

चंडीगढ़ पुलिस को सूचना मिली है कि दिवाली के मौके पर आतंकी पंजाब में बड़ी वारदात को अंजाम देने कि फिराक में हैं। इस इनपुट के बाद चंडीगढ़ पुलिस हाई अलर्ट हो गई है। दिवाली के मौके पर पंजाब में बड़े आतंकी हमले की आशंका जताते हुए अलर्ट जारी कर दिया है। इन वारदातों के पिछे आईएसआई का हाथ होने का आशंका जताई जा रही है।

जारी अलर्ट में कहा गया है कि एक तरफ जहां खालिस्तान गदर फोर्स के आतंकी पंजाब में दिवाली से पहले बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं, वहीं दूसरी ओर आईएसआई के आतंकवादी भी दिवाली के दौरान पंजाब में बड़ी वारदात करने के लिए मौके की तलाश में हैं। इसके लिए सभी शहरों और कस्बों में भीड़भाड़ वाले इलाकों पर कड़ी नजर रखने को कहा गया है।

विभागीय अधिकारियों ने सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज की मॉनिटरिंग करने के साथ पुलिसकर्मियों को होटल, धर्मशालाएं, गेस्ट हाउस व अन्य जगहों पर रिकॉर्ड की जांच के निर्देश दिए गए हैं। बता दें की शनिवार को आर्मी चीफ विपिन रावत ने पंजाब में आगाह करते हुए कहा था कि बाहरी कनेक्शन के जरिए पंजाब में आतंकबाद को फैलाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद से पंजाब पुलिस विभाग भी अलर्ट हो गई है।