Follow Us:

दर्दनाक: स्कूल जाते वक़्त बच्चे ने बस से बाहर निकाला सिर, गेट से टकराने के बाद मौत

डेस्क |

डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एक दर्दनाक हादसा पेश में आया है। ख़बर है कि यहां चौथी कक्षा के छात्र अनुराग भारद्वाज की बस में सफर के दौरान मौत हो गई। दरअसल, 10 साल के छात्र अनुराग ने स्कूल जाते वक़्त चलती बस से सिर बाहर निकाला था। अचानक चलती बस में उसका सिर लोहे के गेट से टकरा गया। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूल से 300 मीटर पहले हुआ है। बस में सवार अन्य छात्रों के अनुसार अनुराग ने उल्टी करने के लिए सिर खिड़की से बाहर निकाला था। सिर बाहर निकलते ही लोहे के गेट से टकरा गया। उसके बाद निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस पर गुस्साए परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के साथ साथ ड्राइवर पर कई आरोप जड़े।

परिजनों ने करवाया मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र की मां ने स्कूल के मालिक और मोदी इंडस के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी, स्कूल के प्रधानाचार्य नेत्रपाल सिंह और बस चालक ओमवीर के खिलाफ रंजिश में हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रधानाचार्य और बस चालक को गिरफ्तार किया है।

मामला दर्ज होने से पहले हंगामा

इससे पहले छात्र की मौत के बाद परिजन शव लेकर स्कूल पहुंचे। उनके साथ बड़ी संख्या में लोग थे। इन लोगों ने हत्या का केस दर्ज करने की मांग लेकर हंगामा किया। तोड़फोड़ भी की गई। केस दर्ज होने के बाद लोग चालक को उनसे सुपुर्द किए जाने की मांग करने लगे। लगभग पांच घंटे हंगामे के बाद पुलिस अफसरों के समझाने पर शांत हुए।

लोहे के गेट में फंस गया था सिर

परिजनों ने बताया कि अनुराग बस में कंडक्टर साइड की खिड़की की तरफ बैठा था। बस में अनुराग की तबीयत एकाएक बिगड़ी तो उसने उल्टी करने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला। इसी दौरान चालक ने हापुड़ रोड पर मोदीपोन पुलिस चौकी से स्कूल की ओर बस गांधी ग्राउंड वाले रास्ते पर मोड़ी तो बस से बाहर निकला अनुराग का सिर वहां लगे लोहे के गेट में टकराकर फंस गया। उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे मेरठ रेफर किया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सुबह करीब पौने 8 बजे अनुराग के परिजनों को सिर में चोट लगने की सूचना दी गई।