Follow Us:

विदेशी क्रिकेटर डेविन वॉर्नर और डैरेन सैमी ने भारतीय फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी

डेस्क |

देश अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर चुका है और आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया और देश के कोने-कोने में तिरंगा लहराया जा रहा है.  क्रिकेटर भी इस जश्न में शामिल हुए हैं और फैंन्स को शुभकामनाएं दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि विदेशी क्रिकेटर भी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम के जरिए भारतीय फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. डेविड वॉर्नर ने लिखा कि भारत में मौजूद सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

डेविड वॉर्नर के अलावा वेस्टइंडीज़ के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने भी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. डैरेन सैमी ने टी-20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी के साथ फोटो डाली और लिखा कि भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई, यहां ही मैंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था.

आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार प्लेयर्स ने भी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदली है और उसमें तिंरगा लगाया है. महेंद्र सिंह धोनी समेत अन्य प्लेयर्स ने ट्विटर, इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल बदली और स्वतंत्रता दिवस की देश वासियों को शुभकामनाएं दी.