Follow Us:

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिज्बूल के 2 आतंकियों को मार गिराने में सफलता हासिल की है। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। इस जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर घरों में भी तलाशी ली जा रही है।

उधर, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की गोली से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर जिले के बाबागुंद इलाके के रहने वाले अब्दुल मजीद शाह पर सोमवार रात गोली चलाई। उन्होंने बताया कि घायल शाह को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई।