Follow Us:

J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षा बल दक्षिणी कश्‍मीर में अनंतनाग के अचबल स्थित बादूरा इलाके में तलाशी अभियान पर निकले थे। इस बीच गोली चलने की आवाज पर सुरक्षाबल सतर्क हो गए। इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों को इस क्षेत्र में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है। फिलहाल आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

कश्मीर पर आतंकी हमले का खतरा

आतंकी एक बार फिर घाटी को दहलाने की फिराक में हैं। पाकिस्तान की तरफ में मिले इनपुट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हमले की आशंका को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक आतंकी हाल ही में मारे गए अंसार गजावत उल हिंद का कमांडर जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेना चाहते हैं।

पाकिस्तान से आया हमले का अलर्ट

पाकिस्तान ने कश्मीर में हमले का अलर्ट भारत और अमेरिका के के साथ साझा किया है। इनपुट में कहा गया है कि आतंकी अमरनाथ यात्रा से पहले या यात्रा के दौरान अपने मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं। इनपुट में कहा गया है कि अलकायदा के आतंकी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं। बता दें कि हमले का अलर्ट उसी जगह का है, जहां 14 फरवरी को सुरक्षाबलों के काफिले पर अत्मघाती हमला हुआ था।