Follow Us:

JDU नेता के विवादित बोल, मीसा भारती को बताया ‘शूर्पणखा’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार में बयानबाजी का दौर जारी है। नेता एक दूसरे पर आरोप तो लगा ही रहे हैं, साथ ही भाषायी मर्यादा भी खो रहे हैं। ताजा मामला जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह से जुड़ा है, जिन्होंने आरजेडी सांसद और लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से कर दी है।

मंगलवार को संजय ने कहा कि जिस तरह से शूर्पणखा रावण और विभीषण के बीच झगड़ा लगवाती थी वही काम आज मीसा भारती कर रही हैं। संजय ने कहा कि मीसा भारती आज अपने दोनों भाइयों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को लड़वाने का काम कर रही हैं। संजय सिंह के इस आरोप पर आरजेडी और हम ने पलटवार किया है।

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने JDU की तुलना राक्षसी समाज से कर दी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम नेता जीतन राम मांझी ने भी इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। मांझी ने कहा कि जेडीयू का यह बयान केवल मीसा भारती का नहीं, बल्कि पूरी महिला समाज का अपमान करने का वाला बयान है।

मालूम हो कि दूसरी तरफ बहन ने छोटे भाई तेजस्वी को पिता लालू यादव का असली उत्तराधिकारी बता दिया है। मीसा ने कहा था कि बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं, लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे भाई तेजस्वी ही लालूजी के सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं।