Follow Us:

जेट ऐयरवेज पायलटों का बकाया वेतन देेने को राजी, कुछ दिनों के लिए टली हड़ताल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वेतन के लिए लड़ाई लड़ रहे जेट एयरवेज के पायलटों की हड़ताल कुछ दिनों के लिए टल गई है। पायलट संघ ने जेट एयरवेज के आश्वासन के बाद सामूहिक अवकाश पर जाने का अपना फैसला रविवार को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है।

पायलटों का यह फैसला जेट एयरवेज द्वारा शनिवार को दिए गए आश्वासन के बाद आया है। जेट ने कहा है कि वह दिसंबर के बकाया वेतन का भुगतान जल्द ही करेगी। जेट एयरवेज ने पायलटों और विमान रखरखाव इंजीनियरों के एक वर्ग के सामूहिक अवकाश को टालने के लिए शनिवार को कहा कि वह कर्मचारियों को जल्द ही दिसंबर का बाकी वेतन का भुगतान करेगी। जेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि जल्द ही परिचालन को बहाल किया जाएगा और एयरलाइन के सुरक्षित भविष्य का निर्माण होगा।

उन्होंने कहा, यह एक जटिल प्रक्रिया है और इसमें हमें उम्मीद से भी अधिक समय लग सकता है और हम आपकी सिर्फ दिसंबर 2018 का बाकी वेतन देने में सक्षम हैं। हम मानते हैं कि आप सबको कठिनाइयों से जूझना पड़ रहा है, लेकिन हम आप सबके इस त्याग की अहमियत को कम नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि, 'हम जल्द ही अतिरिक्त फंडिंग के लिए काम कर रहे हैं और आपको बाकी वेतन के बारे में बताया जाएगा। जैसे ही फंड आएगा उसका भुगतान आपको किया जाएगा।