Follow Us:

J&K: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। सीआरपीएफ का एक जवान भी इस मुठभेड़ में शहीद हो गया है। आतंकियों के पास से दो एके-47 बरामद हुई हैं। इस ऑपरेशन को सेना की 55-राष्ट्रीय राइफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के बंदजू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी।

इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की। इसी दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।  मोर्चा संभालने से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों से समर्पण करने की बात कही। लेकिन आतंकियों की ओर से फायरिंग जारी रही।

इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और दो आतंकियों को मार गिराया।वहीं मुठभेड़ के दौरान एक जवान को गोली लग गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान जवान वीरगति को प्राप्त हुआ। कश्मीर जोन के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक जवान को गोली लगी, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया है।