Follow Us:

J&K: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, 3 को घेरा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगह मुठभेड़ चल रही है। अवंतीपोरा के शरशाली एरिया में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि अभी मुठभेड़ जारी है। वहीं, पंपोर के शार एरिया में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर कर लिया है। दोनों और से रूक-रूककर फायरिंग अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि अवंतीपोरा के शरशाली में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद मंगलवार रात से यहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से पूरी फायरिंग जारी रही। बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल, एनकाउंटर जारी है।

वहीं, इस वक्त दक्षिण कश्मीर के पंपोर इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को घेर रखा है। मंगलवार देर शाम ही सुरक्षाबलों को एक स्थान पर आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद से ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर के हंदवाड़ा में एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। एनकाउंटर में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए थे, जबकि सुरक्षा बलों ने इस दौरान एक आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों ने घात लगाकर गश्त कर रहे जवानों को निशाना बनाया था। 48 घंटे के भीतर यह दूसरा हमला था। इससे पहले शनिवार रात को भी हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें कर्नल, मेजर और 3 जवान शहीद हो गए थे। वहीं सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को भी ढेर किया था।