Follow Us:

लोकसभा चुनाव: बैरकपुर में TMC- BJP कार्यकर्ताओं में झड़प, छपरा में तोड़ी EVM

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा का थमने का नाम नहीं ले रही है। पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के मतदान के दौरान भी झड़प हुई। बैरकपुर में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया, जबकि टीएमसी ने बीजेपी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह का कहना है कि मोहनपुर इलाके में मेरे ऊपर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। मुझे पोलिंग बूथ से बाहर खींच लाए. वोटर्स को धमकाया जा रहा है। मुझे चोट आई है। सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाते हुए अर्जुन सिंह ने कहा कि केंद्रीय बल के जवान शराब के नशे में हैं। हालांकि, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर ही गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। टीएमसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था, तभी बीजेपी प्रत्याशी आए और हंगामा करने लगे। इसके कारण मतदान प्रभावित हुआ। फिलहाल, मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को हटा दिया है।

बता दें कि बैरकपुर सीट पर 15 प्रत्याशी मैदान में हैं। बीजेपी की तरफ से अर्जुन सिंह, तृणमूल कांग्रेस से दिनेश त्रिवेदी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) से गार्गी चटर्जी, कांग्रेस से मोहम्मद आलम के बीच कड़ा मुकाबला है।