Follow Us:

कोलकाता कांड पर ममता बनर्जी ने लोगों से हाथ जोड़ कर मांगी माफी, कहा मैं इस्तीफा देने को तैयार

|

समाचार फर्स्‍ट, एजेंसी

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर की दुष्कर्म और हत्या मामले में बढ़ते विरोध को देखते हए सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने को तैयार हूं। मुझे पद की चिंता नहीं है।

मुझे न्याय चाहिए, मुझे केवल न्याय की चिंता है।  मुझे कुर्सी का मोह नहीं है। बता दें कि इस घटना के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल कर दी थी। आंदोलनकारी डॉक्टरों और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच गतिरोध के बीच सीएम ने आंदोलनकारी डॉक्टरों के समूह को मिलने बुलाया था। आज  ममता बनर्जी दो घंटे इंतजार करती रहीं। लेकिन डॉक्टर्स लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पर अड़े रहे।

ममता बनर्जी ने लोगों से हाथ जोड़ कर मांगी माफी
ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने जूनियर डॉक्टरों के साथ बैठक रखी और तीन दिन उनका इंतजार किया। वे आएं और अपनी समस्या का समाधान करें। यहां तक कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं माना। इसके बाद मैंने तीन दिन इंतजार किया, लेकिन बैठक नहीं हो सकी। मैं इस देश और दुनिया के लोगों से माफी मांगती हूं। हम आम लोगों के लिए न्याय चाहते हैं। हम चाहते हैं वह सुप्रीम कोर्ट के आदेशनुसार वापस ड्यूटी पर लौटे। सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्टरों को तीन दिन में लौटने को कहा था, लेकिन हमने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। क्योंकि कभी-कभी बर्दाश्त करना पड़ता है।