Follow Us:

बीजेपी विधायक के खिलाफ खबर चलाने पर MP पुलिस ने पत्रकार-कलाकारों को किया अर्धनग्न

डेस्क |

देश के लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर मध्यप्रदेश के सीधी जिले से सामने आई है। मध्यप्रदेश के सीधी जिले से एक भाजपा ने यूट्यूब के जरिये पत्रकारिता करने वाले युवकों, कलाकारों और कुछ राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनके खिलाफ खबर चलाने पर अर्धनग्न आवस्था में खड़ा कर दिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त जंग छिड़ गई है और सभी इसकी आलोचना कर रहे हैं। युवा कांग्रेस के नेता इसे ट्वीट कर गुंडागर्दी बता रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि इन युवाओं ने अपने यूट्यूब पर भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ एक ख़बर प्रकाशित की थी। ख़बर चलने के बाद विधायक ने मामला दर्ज करवाया। उसके तुरंत बाद पुलिस इन सभी यूट्यूबर्स को बुलाया और इस आवस्था में जेल में बिठा दिया। अचानक एक फोटो थाने से वायरल हुआ जिसमें कई युवा अर्धनग्न आवस्था में खड़े नज़र आ रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने ये तक कह दिया कि ये लोग फेक आईडी से भाजपा सरकार और विधायक के खिलाफ ख़बरे चलाते हैं। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि इन युवाओं में कुछ पत्रकार हैं, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और कुछ स्थानीय कलाकार हैं जो यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते हैं। इसमें एक पत्रकार कनिष्क हैं जो राज्य तक कवर करते हैं।