Follow Us:

जम्मू-कश्मीर के त्राल में रात भर चला एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षाबलों की ओर से चलाया जा रहा अभियान जारी है। सोमवार शाम से त्राल में शुरू हुए मुठभेड़ में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। सेना ने आतंकियों के घर को उड़ा दिया और दोनों आतंकियों की लाश मिल गई है। यह दोनों हिजबुल मुजाहिदिनी आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे। सुरक्षाबलों ने इनके पास से राइफल समेत कई हथियार भी बरामद किए हैं।

बता दें, सुरक्षाबलों को त्राल के रेशी मोहल्ले में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन CRPF और SOG की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी।

सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया। पूरी रात चले इस एनकाउंटर में मंगलवार सुबह 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए दोनों आतंकी त्राल के ही रहने वाले थे। एक आतंकी का नाम इरफान अहमद और दूसरे का नाम अदफार फयाज था। फिलहाल, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले मुठभेड़ की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए थे। बाद में सुरक्षाबलों ने उन्हें खदेड़ा।