Follow Us:

पुलवामा हमले पर मोदी की पाकिस्तान की चेतावनी, कहा इस बार पूरा हिसाब होगा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

दक्षिण कोरिया की दो दिन की यात्रा से लौटने के बाद  PM नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के टोंक में विजय संकल्प रैली के लिए पहुंचे हैं। यहां रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को नमन करता हूं और राजस्थान तो देश सेवा से कभी पीछे नहीं रहा है। उन्होंने कहा मैं हमले में शहीद हुए राजस्थान के जवानों को नमन करता हूं।

PM मोदी ने कहा कि-हमारा एक पंडाल छोटा रह गया और जो लोग धूप में तप रहे हैं उनको हुई असुविधा के लिए क्षमा मांगता हूं। उन्होंने कहा- आप जैसे लाखों परिवारों के सहास और हौसले के कारण ही भारत आज सीना तान कर विश्व पटल पर खड़ा है। उन्होंने कहा मुझे उन वीर जवानों पर गर्व है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है और जो देश सेवा में लगे हैं।

इस बार हिसाब पूरा लिया जाएगा

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा आतंक की  फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम भी अगर मेरे ही सिर लिखा है तो ऐसा ही सही।आपका यह प्रधान सेवक आतंक खत्म करने के काम में जुटा गया है। पुलवामा हमले के बाद आपने भी देखा है कि कैसे एक-एक कर पाकिस्तान से हिसाब लिया जा रहा है। केंद्र सरकार के फैसलों की वजह से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है।

उन्होंने कहा कि यह बदला हुआ हिंदुस्तान है जो अब पीछे नही रहने वाला। सरकार अब चुपचाप नहीं बैठेगी। हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं, हमारी लड़ाई आतंकवाद और आतंक को पनाह देने वालों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। इस बार सबका पूरा हिसाब होगा और देखना यह है कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान खरे उतरेंगे या नही।

हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है कश्मीर के खिलाफ नहीं

PM मोदी ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है कश्मीर के खिलाफ नहीं है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है। कश्मीरी बच्चों के साथ हिंदुस्तान के किस कोने में क्या हुआ यह मुद्दा नहीं है। मुद्दा यह है कि इस देश में ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कश्मीर का हर बच्चा भी आतंकवाद से परेशान है।

एक साल पहले अमरनाथ यात्रियों पर गोली चली थी। उन यात्रियों को जब गोलियां लगी, वो घायल हुए तो उनको खून कश्मीर के मुसलमानों द्वारा ही दिया गया था। कश्मीर में जैसे हिंदुस्तान के जवान शहीद होते हैं, वैसे ही कश्मीर के लाल भी आतंकियों की गोलियों से शहीद होते हैं।