Follow Us:

पीएम की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस का जवाब, ‘रैली में नहीं थी भीड़’

|

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लग रहे हैं। लेकिन इन आरोपों का बचाव करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने ये दौरा इसलिए रद्द किया क्योंकि रैली में लोग ही नहीं पहुंचे थे।

उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर ये आरोप लगाए। सुरजेवाला ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने ही अपना रूट बदला था। लेकिन इसके बाद भी पंजाब पुलिस ने उनकी सुरक्षा में जुटे एसपीजी के साथ मिलकर पूरी तैयारी की थी। साथ ही पंजाब पुलिस के 10,000 जवान उनकी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे। सुरजेवाला ने आरोपों में घिरी पंजाब सरकार का बचाव करते हुए आगे लिखा कि अगर चन्नी सरकार की मंशा में कोई खोट होता तो वे हरियाणा और राजस्थान के भाजपा वर्करों को क्यों फिरोजपुर आने देते।

इसके बाद कड़े तेवर अपनाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री को विरोध इसलिए झेलना पड़ा क्योंकि किसानों से किए गए वादों को वे नजरअंदाज कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री जब बठिंडा से फिरोजपुर जा रहे थे तब उन्हें किसानों का विरोध झेलना पड़ा। जिस कारण वे 20-25 मिनट फंसे रहे। इसे अब प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक माना जा रहा है। गृह मंत्रालय ने भी इस मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं।