Follow Us:

राहुल के आरोपों पर PM मोदी का पलटवार, बोले- 40 साल से मूर्ख बना रही कांग्रेस

समाचार फर्स्ट |

कर्नाटक चुनाव में अब एक सप्ताह ही बचा है। ऐसे में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। प्रधानमंत्री ने शनिवार को टुमकुर में पहली रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस हर चुनाव में गरीब-गरीब की माला जप है। लेकिन, गरीबों का कभी कल्याण नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान के कर्ज पर राजनीति कर रही है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस 40 सालों से देश की जनता को मूर्ख बना रही है।

पीएम मोदी ने ये पलटवार पिछले दिनों राहुल गांधी के उस आरोप पर है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी और बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है। पीएम ने ये भी कहा कि अब गांग्रेस ने गरीब- गरीब जपना छोड़ दिया है क्योंकि जनता ने एक गरीब परिवार के बेटे को प्रधानमंत्री बना दिया है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने ऐसा क्या किया कि इस देश के किसान कर्ज में डूब गये। किसानों की वर्तमान मुश्किलें कांग्रेस की पुरानी नीतियों के कारण हैं। आपने किसान के लिए कुछ किया होता तो मेरा किसान मिट्टी में से सोना पैदा करके दे देता।

पीएम मोदी ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस से मैं पूछना चाहता हूं कि हेमवती नदी का पानी हमारे तुमकुरु के किसानों को क्यों नहीं मिला। हम ईमानदारी के साथ हेमवती और नेत्रावती नदियों को जोड़कर काम करना चाहते हैं। प्रकृति की मार को कम करने का काम सरकार जरूर कर सकती है।

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के समय से कांग्रेस गरीबों को मूर्ख बना रही है और चुनाव जीत रही है। कांग्रेस झूठों की पार्टी है… कांग्रेस को किसानों की चिंता नहीं है और ना ही उसे गरीबों की चिंता है। जनता अब कांग्रेस से तंग आ चुकी है।