Follow Us:

UP: पुलिस मुठभेड़ में मारे गए दो बदमाश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

उत्तर प्रदेश के सूरतगंज कस्बे में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में सीतापुर जिले के दो पेशेवर बदमाश ढ़ेर कर दिए। इस मुठभेड़ में एक पुलिस निरीक्षक और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। दोनों पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के बताया कि दोनों अपराधी वीरवार को एक बाइक चोरी करके भागे थे और बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। इससे पहले ही पुलिस मुठभेड़ में इन्हें मार गिराया गया। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला सीतापुर के दो पेशेवर अपराधी जुबेर और लोमस थाना रामनगर में एक बाइक लूट कर भागे हैं।

पुलिस ने जब बाइक से जा रहे दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस दल पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गए और जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में निरीक्षक बड्डूपुर सुमित श्रीवास्तव के साथ इसी थाने में तैनात कांस्टेबल शमसुल हसन को भी गोली लग गयी और दोनों पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मारे गए दोनों अपराधियों पर तीन-तीन दर्ज़न से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे।