Follow Us:

क्या प्रियंका वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हो रहे हैक? सरकार करेगी जांच!

डेस्क |

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जा रहे हैं. प्रियंका के इन आरोपों के बाद आईटी मंत्रालय एक्शन में आ गया है और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से सवाल-जवाब किए जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, मामले पर संज्ञान लेते हुए आईटी मंत्रालय इसकी जांच के आदेश भी दे सकता है.

मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक इस मामले को आईटी मंत्रालय ने पूरी गंभीरता से लिया है. पूरे मामले में इंस्टाग्राम से जानकारी मांगी जाएगी. मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान मीडिया में हैकिंग का आरोप लगाया था, जिस पर मंत्रालय ने स्वत: संज्ञान लिया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा था कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक किए जा रहे हैं. प्रियंका ने विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग किए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि फोन टैपिंग छोड़िए,’मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं, सरकार के पास और कुछ काम नहीं है क्या?’