Follow Us:

AAP के चार विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर, आज केजरीवाल ने बुलाई है बैठक

डेस्क |

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर आज 11 बजे विधायक दल की बैठक होनी है. इससे पहले आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों ने बीजेपी पर 20 करोड़ रुपए ऑफर करने और धमकाने का आरोप लगाया था. ऐसे में आम आदमी पार्टी को आशंका है कि कहीं BJP उनके विधायक ना तोड़ ले.

इसलिए बुधवार शाम आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में तय हुआ कि सभी विधायकों को बुलाया जाए. इस बैठक में नजर इस बात पर रहेगी कि कितने विधायक मीटिंग में पहुंचते हैं. बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 62 विधायक हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले ही 24 अगस्त को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया था. आप ने दावा किया था कि बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश रच रही है. इसके लिए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के चार विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया था. संजय सिंह ने कहा था,’मैं नरेंद्र मोदी सरकार की साम दंड भेद का पर्दाफाश करूंगा. संजय सिंह ने कहा था कि बीजेपी के लोग हमारे विधायकों से मिलने आते हैं और धमकी देते हैं कि मनीष सिसोदिया की तरह फर्जी मुकदमे लगा देंगे. लेकिन मनीष सिसोदिया के मामले में ये प्रयोग फैल हो गया. इसलिए अब विधायकों को तोड़ने के लिए 20 और 25 करोड़ का लालच दिया जा रहा है.