Follow Us:

साक्षी महाराज के फिर बिगड़े बोल, कहा- ‘हिरण्य कश्यप’ के खानदान से तो नहीं हैं ममता बनर्जी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। दोनों ही पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने ममता बनर्जी को ‘हिरण्य कश्यप’ के खानदान का बताया है।

हरिद्वार में साक्षी महाराज ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि जो 'जयश्री राम' बोलने पर लोगों को जेल भेजने की बात करती हैं उनके बारे में क्या ही कहा जाए। उन्होंने कहा कि हालत ये हैं कि बंगाल का नाम आते ही त्रेता युग की याद आती है। जब राक्षस राज हिरण्य कश्यप ने ‘जयश्री राम’ बोलने पर अपने बेटे को जेल में डाल कर यातनाएं दी थीं।

साक्षी महाराज ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी भी अब यही कर रही हैं।  ‘जयश्री राम’ बोलने वालों को जेल में डाल रही हैं और यातनाएं दे रही हैं। ममता कहीं ‘हिरण्य कश्यप’ के खानदान की तो नहीं हैं? उन्होंने कहा कि ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है। इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

‘जय श्री राम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी BJP

बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाली टीएमसी के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए बीजेपी ने ‘जय श्री राम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है। पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि पार्टी ‘जय श्री राम’ लिखे कार्ड मुख्यमंत्री के आवास पर भेजेगी। टीएमसी के विधायक रह चुके अर्जुन सिंह आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे।

ममता बनर्जी का वीडियो हुआ था VIRAL

हाल ही में सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें कुछ लोग सड़क पर 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे, जिसको सुनने के बाद ममता बनर्जी गुस्से में आ गईं और अपनी गाड़ी से उतरकर लोगों को धमाने लगी। ममता ने कहा कि चमड़ी उधेड़ दूंगी, सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था और ममता की काफी निंदा हुई थी। हालांकि टीएमसी ने इस वीडियो को फेक बताया था।