Follow Us:

प्राइवेट स्कूल में छात्रा की हत्या, स्कूल प्रशासन फरार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हरियाणा स्थित गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि UP के देवरिया में भी एक छात्रा के साथ सोमवार को कुछ ऐसी ही घटना हो गई। शहर के नेहरू नगर स्थित माडर्न सिटी मांटेसरी स्कूल की तीसरी मंजिल से नौंवी की छात्रा को किसी ने धक्का दे दिया। जिसके चलते छात्रा की मौत हो गई है।

घटना के बाद जल्द बाजी में स्कूल की छुट्टी कर स्कूल प्रशासन फरार हो गया। स्कूल प्रशासन पर घर वालों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। चकियवा मोहल्ला निवासी परमहंस चौहान की 15 साल की बेटी नीतू नेहरू नगर के मॉडर्न सिटी मांटेसरी स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी।

सोमवार को वह स्कूल की तीसरी मंजिल पर टॉयलेट के लिए गई थी। इसके बाद वह स्कूल के पीछे गिरी मिली। तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं। वह खून से लथपथ थी। आनन-फानन में स्कूल प्रशासन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और घरवालों को जानकारी दी। जिला अस्पताल में वह बोलने की स्थिति में नहीं थी। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल रेफर कर दिया।

छात्रा के घर वालों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त नीतू ने बड़े भाई राजेश से बताया कि वह छत पर टॉयलेट करने गई थी। पीछे से किसी ने धक्का दे दिया, लेकिन वह उसे देख नहीं पाई। मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सदर कोतवाल नीतिश श्रीवास्तव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।