Follow Us:

जामिया के बाद अब शाहीन बाग में चली गोली, आरोपी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नागरिकता संशोधन कानून और एनआसी को लेकर शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी है। इस दौरान एक शख्स ने गोली चलाई है। घटना शाहीनबाग में जसोला नाले के पास हुई है। सूचना पाकर मौके पर मौजूद पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे थाने ले गई है और पूछताछ कर रही है। आरोपी का नाम कपिल गुर्जर है। वो नोएडा से सटे दल्‍लुपुरा का रहने वाला है। शाहीन बाग थाने ले जाकर पुलिस कपिल गुर्जर से पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि यह शख्स हवा में फायरिंग कर रहा था, जिसे तुरंत की गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रत्‍यक्षदर्शियों की मानें तो कपिल ने 3 गोलियां चलाईं। पुलिस जब उसे गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो कपिल ने कहा कि इस देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी। आपको बता दें कि इससे पहले बीते 30 जनवरी को विरोध के लिए जामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च निकाला जा रहा था। इस दौरान भी एक युवक ने फायरिंग की थी जिसमें एक युवक जख्‍मी हो गया था।

फायरिंग करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वो नाबालिग है और ग्रेटर नोएडा के दादरी का रहने वाला है। शख्स ने इस घटना को अंजाम देने से पहले फेसबुक लाइव किया था। अपने एक फेसबुक पोस्ट में आरोपी शख्स ने लिखा, ''शाहीन भाग खेल खत्म।'' बता दें कि शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक महीने से ज्यादा समय से धरना प्रदर्शन चल रहा है।