Follow Us:

मोगा: घर से बाहर नहीं निकलेंगे सोनू सूद! पोलिंग स्टेशन जाने पर रोक

डेस्क |

पंजाब के मोगा में एक्टर और जाने-माने समाजसेवी सोनू सूद पर आज के लिए चुनाव आयोग ने प्रतिबंध लगा दिया है. सोनू सूद को पोलिंग स्टेशन पर नहीं जाने और घर में ही समय बीताने के निर्देश चुनाव आयोग ने दिए हैं. दरअसल, यह फैसला शिरोमणि अकाली दल की ओर से दायर शिकायत के बाद लिया गया है. शिरोमणि अकाली दल ने आरोप लगाया कि सोनू पोलिंग बूथ के आस-पास घूम रहे हैं और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस की उम्मीदवार हैं और मोगा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में सोनू सूद भी मोगा पहुंचे. लेकिन, अकाली दल की शिकायत के बाद उन्हें घर में ही रहने का निर्देश मिला है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस घटना पर सोनू सूद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन, उन्होंने एक ट्वीट करके विरोधी दलों पर रिश्वत देकर वोट खरीदने का आरोप जरूर लगाया. उन्होंने इस संदर्भ में चुनाव आयोग को टैग करते हुए अपनी शिकायत दी है.

सोनू सूद सिनेमा जगत के जानी-मानी हस्ती हैं. लेकिन, कोरोनाकाल में लॉकडाउन के दौरान उनकी छवि एक मसीहा की बनी. प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन और जरूरी मेडिकल उपचार पहुंचाने का काम सूद ने किया था. इसके बाद उनकी लोकप्रियता में काफी तेजी आई. हालांकि, जब उनकी बहन मालविका को कांग्रेस ने टिकट दिया तब वह मोगा में प्रचार के लिए भी उतरे. वहीं, हर क्षेत्र की सेलिब्रिटीज ने भी सोनू सूद के पक्ष में वोट की अपील की.