Follow Us:

Gaggal Airport: स्पाइस जेट की एक उड़ान बंद, शेड्यूल में बदलाव

|

Gaggal Airport flight schedule; गगल हवाई अड्डे पर उतरने वाली उड़ानों का शेड्यूल 27 अक्तूबर से बदलने वाला है। इस दौरान स्पाइस जेट एक उड़ान को बंद करेगी, जिससे गगल एयरपोर्ट पर अब इस कंपनी की केवल दो उड़ानें ही आएंगी। इससे पहले स्पाइस जेट की तीन उड़ानें गगल में लैंड और टेकऑफ करती थीं। इसके अलावा, दिल्ली से गगल आने वाली उड़ानों की संख्या बढ़कर चार से पांच हो जाएगी, जिससे यात्रियों को अधिक विकल्प मिलेंगे।

विमानन कंपनी स्पाइस जेट की उड़ानों में बदलाव:
27 अक्तूबर के बाद स्पाइस जेट की केवल दो उड़ानें गगल एयरपोर्ट पर लैंड होंगी। वहीं, दिल्ली से गगल के लिए उड़ान भरने वाली पहली फ्लाइट, जो वर्तमान में सुबह छह बजे उड़ान भरती है, अब 6.35 बजे उड़ान भरेगी। फ्लाइट बुकिंग साइट ‘मेक माई ट्रिप’ पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार अन्य उड़ानों के समय में भी 25 से 30 मिनट का अंतर रहेगा।

वर्तमान उड़ानें:
फिलहाल गगल एयरपोर्ट पर दिल्ली से पांच से छह उड़ानें आती हैं। इनमें से तीन फ्लाइटें स्पाइस जेट की होती हैं, जबकि इंडिगो की दो उड़ानें गगल पर उतरती हैं। इंडिगो की एक फ्लाइट एक दिन छोड़कर चलती है। इसके अलावा, एलायंस एयर की एक उड़ान भी नियमित रूप से गगल एयरपोर्ट पर लैंड करती है। चंडीगढ़ और शिमला के लिए भी गगल से उड़ानें जारी हैं। 27 अक्तूबर के बाद, गगल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की दो, एलायंस एयर की एक, और इंडिगो की एक या दो उड़ानें लैंड होंगी, जो दिन के हिसाब से बदलेंगी।