Follow Us:

BJP नेता ने हार्दिक पटेल को कहा था ‘पॉर्न स्टार’, अब ट्विटर पर हो रही खिंचाई

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी ज्वाइन करेंगे. ऐसे में सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म के ट्विटर हैंडल पर बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ट्रोल हो गए हैं. आपको बता दें जब हार्दिक पटेल ने कांग्रेस ज्वाइन की थी तब तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर हार्दिक पटेल को पॉर्न स्टार कहा था.

डेस्क |

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल 2 जून को बीजेपी ज्वाइन करेंगे. ऐसे में सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म के ट्विटर हैंडल पर बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ट्रोल हो गए हैं. आपको बता दें जब हार्दिक पटेल ने कांग्रेस ज्वाइन की थी तब तेजिंदर बग्गा ने ट्वीट कर हार्दिक पटेल को पॉर्न स्टार कहा था. अब उस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है और लोग तेजिंदर बग्गा और बीजेपी पर तंज कस रहे हैं. तेजिंदर बग्गा ने उस वक्त लिखा था नेहरू जी पार्टी के लिए अध्यक्ष के तौर पर पॉर्न स्टार सबसे बेहतर रहेगा.

तेजिंदर बग्गा का ये ट्वीट एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. इस को लोग रिट्वीट कर रहे हैं और तेजिंदर बग्गा पर तंज कस रहे हैं. विनोद राठौर ने तेजिंदर बग्गा की तस्वीर शेयर कर लिखा है हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के बारे में ऐसा कैसे बोला. शॉकत मेहर लिखते हैं आपके नेता हैं इज्जत करिए.

उधर, ओम प्रकाश ने लिखा है BJP IN MAKING. अंकुर शर्मा लिखते हैं, अब इसको डिफेंड भी करना होगा और पोस्टर भी चिपकाने होंगे.

डॉक्टर ऑरंजेब मेवाती ने लिखा है, HARDIK PATEL JOIN BJP DEMAND BAGGA.