Follow Us:

पुंछ में आतंकियों का कायराना हमला, 5 जवान शहीद

डेस्क |

सुरनकोट में हुई मुठभेड़ में सेना को भारी नुकसान हुआ है। मुठभेड़ के दौरान सेना के जेसीओ समेत पांच जवान शहीद हो गए हैं। वहीं एक आतंकी के मारे जाने की भी सूचना है। यह मुठभेड़ जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे सुरनकोट इलाके के जंगल में हुई है। घेराबंदी में तीन से चार आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। साथियों की शहादत के बाद जवानों ने अपना अभियान तेज कर दिया है।

आतंकी मुठभेड़ से बचकर न निकल भागे हैं इसके लिए घेराबंदी को और मजबूत बनाया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सुरनकोट नियंत्रण रेखा से सटे जंगलों में संदिग्ध देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजी, सेना ने सुबह से तलाशी अभियान चलाया हुआ था।

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के मौजूद होने के सबूत मिले। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पीछा शुरू कर दिया। जब सुरक्षाकर्मी आतंकियों के नजदीक पहुंच गए तो पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

मुठभेड़ में शामिल सुरक्षाबलों का कहना है कि तीन से चार आतंकियों की मौजूदगी की आशंका है। शहादत पाने वाले जेसीओ व अन्य चार जवानों की अभी पहचान जाहिर नहीं की गई है। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।