Follow Us:

JK: CRPF पार्टी पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 3 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी पर हमला कर दिया है। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सुरक्षाबलों ने नेशनल हाइवे पर वाहनों की आवाजाही बंद कर फरार आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। हमले में दो से तीन आतंकियों के शामिल होने की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने यह हमला पंपोर के कंडीजाल पुल के पास पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल पर किया। बताया जा रहा है कि इस पुल से रोजाना सैन्य वाहन गुजरते हैं। उनकी सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए ही सीआरपीएफ और पुलिस के संयुक्त दल की यहां तैनात की गई है। आतंकी नाके के पास ही कहीं छिपे हुए थे। उन्होंने मौका पाकर सुरक्षाबलों पर अचानक से हमला कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस की एसओजी और सेना की 50 आरआर बटालियन के जवानों का दल मौके पर पहुंच गया और उन्होंने नेशनल हाइवे पर वाहनों की आवाजाही बंद कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। फिलहाल पंपोर के कंडीजाल पुल के आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। वहीं, घायल जवानों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।