Follow Us:

JK: आतंकियों ने पोते के सामने मारी दादा को गोली, खून से लथपथ लाश के पास बैठा मासूम

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आए दिन जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियो की मुठभेड़ लगातार जारी हैं। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों के जवान भी शहीद हो रहे हैं तो आतंकियों को भी ढ़ेर किया जा रहा है। आज भी जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर आतंकियों ने हमला बोला। इस हमले में सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन के हेड कांस्टेबल शहीद हो गए और एक बुजुर्ग नागरिक की भी गोली लगने से मौत हो गई है।

इस गोलीबारी में सीआरपीएफ के एक जवान ने एक बच्चे की जान बचाई है और उसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। हमले में मृतक बुजुर्ग नागरिक की उम्र 60 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस बुजुर्ग की गोली लगने से मौत हुई है उसके पोते के सामने आतंकियों ने उसके दादा को गोली मार दी। इसके बाद एक जवान इस बच्चे को संभाले हुए है जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर बच्चे की मार्मिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें पोता अपने दादा की लाश के पास बैठा है। जमीन पर शव पड़ा हुआ है, कपड़े खून से लथपथ हैं और वहीं मृतक बुजुर्ग का 3 साल का पोता भी वहां बैठा है। इस घटना की दर्दनाक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।