Follow Us:

JK: राजोरी में तीन आतंकी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने गोला-बारूद, हथियार और नकदी की बरामद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पुलिस और सेना ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया जिसमें उन्हे सफतला हसिल हुई है। यहां सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के पास से हथियार, गोला-बारूद और नकदी बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस और सेना को सूचना मिली थी कि शहर के गुर्दन वाला इलाके में तीन संदिग्ध लोग घूम रहे हैं, सूचना मिलते ही पुलिस और सेना ने ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और नाकाबंदी कर तलाश शुरू की।

सेना और पुलिस ने इन तीन संदिग्ध आतंकियों को एक ठिकाने से गिरफ्तार किया। तीनों आंतकी कश्मीर घाटी के पुलवामा और शोपियां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं, सुरक्षाबलों ने उनके कब्जे से दो एके-56 राइफल, 6 एके मैगजीन, 180 राउंड गोलियां, दो पिस्टल, 3 पिस्टल मैगजीन, 30 पिस्टल, चार हैंड ग्रेनेड और एक लाख के करीब नकदी बरामद की है।

बताया जा रहा है कि तीनों आतंकी हथियारों से लैस होकर राजोरी की ओर बढ़ रहे थे और राजोरी में खून खराबा करने की फिराक में थे। तीनों आतंकी राजोरी में सेना और पुलिस के ठिकानों को निशाना बनाने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही उन्हें सुरक्षाबलों ने दबोच लिया।