Follow Us:

J&K: मुठभेड़ में सेना के 2 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

समाचार फर्स्ट |

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार देर रात सर्च ऑपरेशन के दौरान यहां आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया जबकि सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। पुलवामा में सेना को सूचना मिली थी कि पंपोर के सांबूरा गांव में दो से तीन आंतकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन लॉन्च कर दिया। सर्च ऑपरेशन की शुरुआत में ही आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलियों की बौछार कर दी। जवाबी हमले में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया।

 गुरुवार सुबह भी हुआ था आतंकी हमला

आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान शहीद हो गए जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। इलाके में अब भी दो आतंकियों के छुपे होने की खबर है। ऐसे में सेना पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन को जारी रखे है।  गुरुवार सुबह भी आतंकियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया था।

गौरतलब है कि 29 अक्टूबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG का एक जवान शहीद हो गया था। 13 अक्टूबर को पुलवामा के ही लिटर गांव में सेना ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर के दो टॉप कमांडर्स को मार गिराया था।