Follow Us:

जापान का ‘अग्निवीर’ था शिंजो आबे का हत्यारा? TMC ने अग्निपथ योजना पर सरकार को किया आगाह

जापान में पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हत्या को पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने ‘अग्निपथ’ योजना से जोड़ा है. टीएमसी के मुख पत्र ‘जागो बांग्ला’ के फ्रंट पेज पर न्यूज लगाई गई और लिखा गया कि जापान के पूर्व प्रधानमंत्री…

डेस्क |

जापान में पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हत्या को पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने ‘अग्निपथ’ योजना से जोड़ा है. टीएमसी के मुख पत्र ‘जागो बांग्ला’ के फ्रंट पेज पर न्यूज लगाई गई और लिखा गया कि जापान के पूर्व प्रधानमंत्री के हत्यारे को जिस तरह से पेंशन नहीं मिल रही थी, भारत की अग्निपथ स्कीम भी इसी नक्शे-कदम पर है.

‘जागो बांग्ला’ अखबार में शिंजो आबे की हत्या पर ‘अग्निपथ’ की शैडो टाइटल से एक आर्टिकल लिखा गया. जिसमें बताया गया कि पूर्व जापानी पीएम का हत्यारा नेवी में 3 साल की नौकरी करके रिटायर हुआ था और उसे पेंशन भी नहीं मिल रही थी. हत्यारे को कहीं दूसरी जगह भी नौकरी नहीं मिल रही थी. ऐसे में इसी तर्ज पर भारत सरकार भी सेना के लिए ‘अग्निपथ’ स्कीम ला रही है.

टीएमसी के मुखपत्र में आगे कहा गया, “यह ख्याल रखना है कि अग्निपथ योजना के खिलाफ लोगों की शिकायत क्यों है? शिंजो आबे के हत्यारे तेत्सुया यामागामी ने भी बिना पेंशन जापान की नौसेना में काम किया. उसने पुलिस को बताया कि वह नौकरी नहीं मिलने से नाराज था.”