Follow Us:

4 नवंबर को हिमाचल आएंगे राहुल गांधी, 6 को सोनिया करेंगी रैली

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की हिमाचल दौरे फिक्स कर लिए हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस की सह-प्रभारी रंजीत रंजन ने बताया कि चुनावी प्रचार के लिए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी 4 नवंबर को हिमाचल आ रहे हैं और वे चंबा-ऊना में रैली करेंगे। इसके बाद 6 नवंबर को सोनिया गांधी कांग्रेस के चुनावी प्रचार को बल देंगी और सिरमौर में रैली करेंगी।

बीजेपी के घोषणापत्र में नहीं होते जनता के मुद्दे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रंजीत रंजन ने कहा कि बीजेपी ने अपने ने घोषणापत्र पब्लिक करने का ऐलान कर दिया है। लेकिन, बीजेपी जल्दबाजी में घोषणापत्र में जनता से जुड़े मुद्दे शामिल नहीं करती, जबकि कांग्रेस जनता के हर मुद्दे को गहनता से जांच परख कर घोषणापत्र जारी करती है और करेगी भी।

वीरभद्र को मिलेगी क्लीन चिट, शाह को नहीं

अमित शाह के बेटे जय शाह पर हमला बोलते हुए रंजन ने कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहती हूं क्या बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं है। धूमल-अनुराग से लेकर शाह के बेटे तक सभी भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे हैं। रही बात वीरभद्र सिंह के मामलों की तो वे अरुण जेटली ने साजिशन बनाए हैं और वक्त आने पर उन्हें क्लीन चिट मिल जाएगी, जबकि जय शाह की सही जांच की जाए तो इनको क्लीन चिट कभी नहीं मिलेगी। 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए रंजन ने कहा कि बीजेपी कोई एक योजना बता दें, जो कि मोदी राज के तीन सालों में सफल हुई हो। मोदी भाषण और आश्वासन वाले हैं, जबकि राहुल एक काम वाले नेता हैं। लेकिन, हिमाचल और गुजरात के चुनाव परिणाम बीजेपी को उनकी असलियत बता देंगे।