Follow Us:

मोदी सरकार के 7 साल बेमिसाल, विपक्ष बिना वजह कर रहा आलोचना: रणधीर शर्मा

पी. चंद |

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के 7 साल पूर्ण हुए हैं। यह 7 साल बेमिसाल हैं । इन 7 साल के कार्यों को स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। इस कार्यकाल में कई राष्ट्रहित और जनहित के अनगिनत फैसले लिए गए जिसको आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी । उन्होंने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार जिसने 10 साल के केंद्र में राज किया था वह पॉलिसी पैरालिसिस की सरकार थी, उसमें निर्णय लेने की कोई क्षमता नहीं थी। मोदी जी की सरकार ने यह दिखा दिया है कि वह निर्णय ले सकती है और कार्य कर सकती है । उन्होंने कहा कि भारत विश्व गुरु एवं सोने की चिड़िया था और अब फिर एक बार बनेगा। 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष बिना वजह आलोचना कर रहा है, उनके पास आरोप लगाने के सिवा कोई काम नहीं है। महंगाई वैश्विक मूल्य वृद्धि के कारण होती है और इसमें वैश्विक महामारी एक बहुत बड़ा कारण है जैसे ही स्थिति सामान्य होगी महंगाई भी नीचे आएगी। उन्होंने कहा की नेशनल हाईवे के ऊपर कांग्रेस पार्टी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है। जब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी 5 वर्ष के लिए विराजमान थी तो उन्होंने डीपीआर तक नहीं बनाई ,पर भारतीय जनता पार्टी की जय राम सरकार इन नेशनल हाईवे का  काम पूरा करेगी ।

उन्होंने कहा की देश का किसान सड़क पर नहीं खेतों में काम कर रहा है , जो किसान आंदोलन कर रहा है वह आंदोलनकारी किसान है जो किसानों के साथ दलाली का कार्य करते थे, असली किसान को पता है कि प्रधानमंत्री उनका ध्यान रखते हैं । उन्होंने कहा कि आज कांग्रेसी विधायक जो बयान दे रहे हैं वह मजबूरी में बोल रहे हैं, ऐसे बयान एक विधायक को शोभा नहीं देते, भाजपा के मंत्री काम में विश्वास रखते हैं और हमारे स्वास्थ्य मंत्री घर घर जाकर कोरोना कीटों का वितरण भी कर रहे हैं और संक्रमित लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी के विधायक कोरोना किट का वितरण करना चाहते हैं तो वह अपने जिलाधीश से मिलकर कीटों को जनता के बीच ले जा सकते हैं।