Follow Us:

‘घोषणावीर’ जयराम सरकार ने सालों तक जनता की जेब काटी, चुनावी साल में आई होश: AAP

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनावी साल में भाजपा सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों के स्वागत करती है। पार्टी साथ ही ये सवाल भी करना चाहती है की चुनावी साल में ही सरकार क्यों और कैसे जागी? ये सब कहा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने।

उन्होंने कहा कि “घोषणावीर” जयराम ठाकुर सरकार ने 4 साल तक जनता की जेब काटी और अब ये चुनावी स्टंट कर रही है। आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सरकार बनाते ही बिजली हाफ और पानी माफ का फ़ैसला लिया गया था। इसमें और सुविधा जोड़ कर आज भी जनता को दी जा रही हैं। पार्टी ने जनता की भलाई को चुनाव से कभी नहीं जोड़ा। केजरीवाल सरकार पांचों साल रात दिन जनता के लिए काम करती है, न की सिर्फ चुनावी साल में…

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि पुलिस विभाग की गांधीगिरी के आगे सरकार को झुकना ही पड़ा। उम्मीद है सरकार अपने किये वादों पर खरी उतरेगी। उन्होंने जयराम ठाकुर सरकार पर तंज करते हुए कहा कि बिजली कंपनिया आज भी घाटे में हैं, जिसकी दुहाई देते हुए जनता को सस्ती बिजली से कई सालों तक महरूम रखा गया। आज ऐसा क्या बदल गया कि सरकार ने ये फैसला लिया। शायद सरकार बिजली कम्पनी के हालात का नहीं सिर्फ साल बदलने का इंतज़ार कर रही थी।