Follow Us:

हमीरपुर के बाद घुमारवीं में गरजे सीएम, अनुराग ठाकुर के पक्ष में किया तूफानी चुनाव प्रचार

सुनील ठाकुर |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने संसदीय चुनाव क्षेत्र हमीरपुर से बीजेपी के उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के पक्ष में गुरूवार को तूफानी चुनाव प्रचार आरम्भ किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद घुमारवीं पहुंचे। वहां पर मुख्यमंत्री ने घुमारवीं महिला सम्मेलन को संबोधित किया। घुमारवीं पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्थानीय विधायक राजेंद्र गर्ग, कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

घुमारवीं में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा किए गए महागठबंधन को इतिहास की सबसे घटिया तेल -पानी की मिलावट का करार दिया जो कभी भी आपस में तेल -पानी की तरह नहीं मिल सकती है। उन्होंने कहा कि देश के पुनः प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। राहुल गांधी तो क्या दुनिया की कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी के बढ़ते हुए कदमों को नहीं रोक सकती है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कुंवारेपन पर भी तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी का सोचना है कि कुंवारे रह कर देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री बना देगी मगर ऐसा होने वाला नहीं है। इसके अलावा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भी कई कटाक्ष किए।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी के उम्मीदवार सांसद अनुराग ठाकुर ने जनता को सम्बोधित करते हुए ऐलान किया कि बीजेपी चारों सीटें जीतेगी। जनता मतदान कर चौथीबार उन्हें सांसद बनाएगी। उन्होंने कहा इस बार जनता के पास डबल-डबल चौका लगाकर केंद्र में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का सुनहरी अवसर है।